yahoo news में अपनी वेबसाइट कैसे सबमिट करें

yahoo news  में अपनी वेबसाइट को कैसे सबमिट करें ?

दोस्तों वेबसाइट के बारे में सभी लोग जानते होंगे, आप में से तो कई लोग खुद का ब्लॉग या वेबसाइट भी बना के रखे होंगे तो ये आर्टिकल उन लोगो के लिए है जो खुद का ब्लॉग या वेबसाइट बना के रखे है और यदि थोड़ा बहुत ट्रैफिक बाहर के देशों से लाने की सोच रहे हैं तो आज की ये पोस्ट बहुत ही हेल्प फुल होने बाली है  आपकी वेबसाइट पर  yahoo news की मदद से  us,uk जैसे देशों का ट्रैफिक पा सकते हैं।

दोस्तों आप सभी अपनी वेबसाइट को गूगल न्यूज़ में सबमिट करके रखे होंगे यदि नहीं रखे होंगे तो अगली पोस्ट में ,मै  आपको गूगल न्यूज़ में वेबसाइट को कैसे सबमिट  करना है बताऊंगा।
लेकिन यहाँ (गूगल न्यूज़।,याहू न्यूज़ ,बिंग न्यूज़ ) में वेबसाइट को सबमिट करने के लिए आपको रेगुलर अपनी वेबसाइट को मेन्टेन करना है मतलब पोस्ट डालनी है और अपडेट करे हैं।

bing news me website kaise submit kare 👇
https://www.crypticjava.xyz/2020/07/bing-news.html

yahoo news में वेबसाइट सबमिट करने के लिये आपको अपनी वेबसाइट को गूगल से वेरीफाई करना है मतलब गूगल सर्च कंसोल में अपनी वेबसाइट को वेरीफाई या सबमिट करके रखना है।  अगर आपका डोमेन। blogspot.com है तो इसके लिए आपको थोडा सा इन्तजार करना पड़ेगा लगभग 1 से 2 महीने जिससे की आपकी वेबसाइट थोड़ी पुरानी  हो जाए और आपकी वेबसाइट  साइट वेरीफाई हो जाए।





क्या मै ब्लॉगस्पॉट सब डोमेन पर yahoo news ,google news ,bing news में अप्रूवल ले सकता हूँ ?

हां आप ब्लॉगस्पॉट सब डोमेन में भी सभी न्यूज़ प्लेटफार्म पर अप्रूवल ले सकते हैं इसके लिए आपकी साइट को 2 से 6 महीने पुराना होना आवश्यक है।

yahoo news (our news) में वेबसाइट को कैसे सबमिट करें ?

सबसे पहले आपको अपनी वेबसाइट को गूगल सर्च कंसोल में वेरीफाई करानी है अगर आप नहीं जानते हैं तो कमेंट करके बताये मै इस पर भी आर्टिकल लिखूंगा।
तो yahoo news में अप्रूवल पाने के लिए सबसे पहले आपको गूगल पर सर्च करना है yahoo news publisher या our.news ये दोनों एक ही हैं।
फिर आपके सामने अकाउंट बनाने के लिए मतलब साइन अप करने का ऑप्शन आ जायेगा
वहां पर आपको सबसे पहले अपना यूजर नेम डालना है,
उसके बाद अपना नाम डालना है, और उसके बाद आपको अपनी ईमेल एड्रेस डालना है, और फिर मोबाइल नंबर (ऑप्शनल), फिर आपको अच्छा कठिन सा पासवर्ड डालना है और अंत मे i am not a robot पर क्लिक करके captcha सॉल्व करना है।

dailyhunt me website kaise submit kare 👇
https://www.crypticjava.xyz/2020/07/dailyhunt.html

रजिस्ट्रेशन को कम्पलीट करने के लिए आपके ईमेल पर एक कन्फर्मेशन लिंक सेंड की जायेगी जिस पर क्लिक करके आपको मैसेज दिखेगा जहा पर आपको मैसेज दिखेगा your account is activated और आप अब वहां सफलता पूर्वक पोस्ट डाल सकते हैं।

                                    

yahoo news में यूट्यूब चैनल कैसे सबमिट करें ?

जिस प्रकार ऊपर आप फोटो में देख  सकते हैं आपको अपनी वेबसाइट या यूट्यूब वीडियो का लिंक डालना है और सबमिट कर देना है बस रिव्यु और कमेंट के बाद आपकी वीडियो भी दिखने लगेगी तरह  याहू न्यूज़ में अपने यूट्यूब चैनल की वीडियो डाल सकते हैं।

yahoo news में आर्टिकल कैसे सबमिट करें?

yahoo news में आपको अपनी वेबसाइट के जिस भी कंटेंट (आर्टिकल) को याहू न्यूज़ में सबमिट करना है उसका का यूआरएल पेस्ट करना है  और आपका आर्टिकल याहू न्यूज़ में दिखने लगेगा। इसके लिए आपको अपने  3 लाइन पर क्लिक करना है वहां पर आपको wall का ऑप्शन दिखेगा उस पर क्लिक करके आपको आर्टिकल की लिंक डालनी है और public को सेलेक्ट करके सबमिट कर देना है।

google news me website kaise submit kare 👇
https://www.crypticjava.xyz/2020/07/google-news.html

yahoo news से वेबसाइट पर ट्रैफिक नहीं आ रहा है क्या करें ?

आप याहू न्यूज़ पर रोज आर्टिकल की लिंक सबमिट कीजिये आपकी एक्टिविटी को याहू न्यूज़ देखेगा तो आपको भी वेरिफ़िएड पब्लिशर बना देगा और फिर आपके फॉलोवर और आर्टिकल पर ट्रैफिक भी बढ़ेगा।

yahoo news में अपने दोस्तों को कैसे आमंत्रित करें ?

yahoo news में आपको आपकी प्रोफाइल में और जब आप आर्टिकल की लिंक सबमिट करेंगे तब आपको invite friend का ऑप्शन मिलेगा तो आपका फ्रेंड भी yahoo news का यूज़ कर सकता है।
याहू न्यूज़ में आप किसी को भी फॉलो कर सकते हैं।

क्या याहू न्यूज़ में हम किसी और के आर्टिकल डाल सकते हैं ?

जी हाँ आप याहू न्यूज़ में  किसी के भी आर्टिकल की लिंक कॉपी करके डाल सकते है लेकिन वहां पर आपको source add करना पड़ेगा की किस वेबसाइट का  आर्टिकल है नहीं तो कॉपीराइट आकर आपकी प्रोफाइल पर क्लेम हो जाएगा।

क्या याहू न्यूज़ हिंदी वेबसाइट के आर्टिकल लेगा ?

आर्टिकल की बात करें तो वहां पर आपको हिंदी या इंग्लिश दोनों  कोई भी भाषा में लिख सकते है लेकिन ट्रैफिक की बात करें तो इंग्लिश भाषा  आएगा क्यों की us और uk में हिंदी नहीं इंग्लिश बोली जाती है।

दोस्तों आर्टिकल अच्छा  लगे तो  सभी दोस्तों के साथ शेयर करें और ऐसे ही रोज नए-नए आर्टिकल पढ़ते रहें। 

Comments

Post a Comment