फ्रेंड के व्हाट्सप्प मैसेज पढ़े और उसे पता भी ना चले

दुसरे का व्हाट्सप्प मैसेज कैसे पढ़े 

दोस्तों आप सभी अपने फ्रेंड या गर्ल फ्रेंड के मैसेज को उसे बिना पता चले पढ़ने की भरपूर कोशिश कर चुके होंगे लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको बता रहे है की आप किस प्रकार अपने फ्रेंड के व्हाट्सप्प मैसेज को उसे बिना पता  चले पढ़ सकते हैं ,आप सभी ये ट्रिक जानने के लिए बहुत उत्सुक होंगे और कई लोगों ने तो यूट्यूब पर कई सारी वीडियो भी देखी होंगी लेकिन हम आपको ऐसी ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं जो की व्हाट्सप्प एप्लीकेशन में ही मौजूद है इसे जानने के लिए आपको कोई एप्लीकेशन डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है। 

दोस्तों आप सभी चाहते होंगे की मै  जरा देखू तो की मेरा फ्रेंड रात भर किससे चैट करता है या आपकी गर्लफ्रेंड किससे चैट करती है और आप अपने फ्रेंड  के मैसेज को उसे बिना बताये कैसे पढ़ें 

आप सभी ने व्हाट्सप्प की कई सारी  ट्रिक सीखी होंगी यदि आपने व्हाट्सप्प की पूरी ट्रिक नहीं सीखी है तो आप यहाँ सीख सकते हैं। 

how to read friend whatsapp message 

तो इस ट्रिक को सीखने के लिए सबसे पहले आपको व्हाट्सप्प ऍप्लिकेशन को ओपन कर लेना है जैसे ही आप व्हाट्सप्प ऍप्लिकेशन को ओपन करेंगे आपको दाई तरफ सबसे ऊपर तीन बिंदु दिखेंगे आपको उन तीन बिंदु पर क्लिक कर देना है वहां पर आपको सबसे नीचे सेटिंग का ऑप्सन दिख जायेगा आपको सेटिंग के ऑप्सन पर क्लिक कर देना है जैसे ही आप सेटिंग पर क्लिक करंगे आपको दूसरे नंबर पर चैट का ऑप्सन मिल जायेगा आपको उस पर क्लिक  देना है अब आपको सबसे  नीचे चैट हिस्ट्री का ऑप्सन मिलेगा आपको उस पर क्लिक करना है वहां पर आपको सबसे ऊपर एक्सपोर्ट चैट का ऑप्सन मिलेगा आपको उस पर  क्लिक करना है अब आपको जिस किसी भी कॉन्टेक्ट की चेट  को देखना है जिससे आपका फ्रेंड सबसे ज्यादा चैट करता है उस कॉन्टेक्ट पर आपको क्लिक करना है अब वहां पर आपको सो करेंगे की आपको फोटो वीडियो फाइल को भेजने के लिए मेसेज दिखाईदेगा यदि आप चाहते है की फोटो के साथ मैसेज भी सो करेंगे तो आपको अपने हिसाब से उसे सिलेक्ट कर लेना है जैसे ही आप उसे  सिलेक्ट करेंगे आपको चेट  शेयर करने के लिए कई सारे ऑप्शन  मिल जायेंगे आपको व्हाट्सप्प को ही सिलेक्ट करना है ,यहाँ पर आपको मेरा व्हाट्सप्प  deleted मैसेज कैसे पढ़े बाला आर्टिकल यूज़ करना है। 
आपको मैसेज को भेजने के बाद मैसेज को अपने फ्रेंड के व्हाट्सप्प से डिलीट कर देना है ताकि आपके व्हाट्सप्प deleted  मैसेज वाले एप्लीकेशन में ये मैसेज पहुंच जाए। अब आपके फ्रेंड के व्हाट्सप्प में मैसेज दिखेगा this message was deleted का मैसेज तो उसे भी आपको डिलीट कर देना है। तो इस टिके से आप अपने फ्रेंड के व्हाट्सप्प मैसेज को पढ़ सकते हो और उसे पता भी नहीं चलेगा। 

फ्रेंड या गर्लफ्रेंड के व्हाट्सप्प मैसेज को पढ़े अपने मोबाइल में 

दूसरा तरीका है 

आपको जिस व्यक्ति की चैट को शेयर करना है या पढ़ना है उसकी चैट को ओपन करो और तीन बिंदु बाले ऑप्शन पर क्लिक करो वहां पर आपको more के ऑप्शन पर क्लिक करना है और एक्सपोर्ट चैट पर क्लिक करना  है और चैट को शेयर कर देना है। 
अब चैट को शेयर करने के बाद आपको अपने मोबाइल में व्हाट्स डिलीट एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है वहां पर आपको deleted मैसेज को पढ़ना है तो मैसेज पर क्लिक करना और आपको मैसेज को  के लिए कुछ ऑप्शन मिलेंगे जैसे HTML ,chrome तो यहाँ पर आपको क्रोमेको सेलेक्ट कर लेना है तो आपकी चैट एक टेक्स्ट के रूप में ओपन हो जायेगी और आप चैट को आसानी से पढ़ सकते हैं। 

यदि आप प्रॅक्टिकली वीडियो के फॉर्म में देखना चाहते है तो आप नीचे वीडियो को देख सकते है और वीडियो अच्छी लगे तो वीडियो को लाइक और चैनल को सब्सक्राइब जरूर कर देना। 

Comments